Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Secret Superstar China Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म 400 करोड़ रु. के पार

आमिर खान और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की टीम ने सोचा भी नहीं होगा कि जायरा वसीम के साथ बनाई गई एक छोटी-सी फिल्म उन्होंने दुनियाभर में इतनी कामयाबी दिलाएगी. चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की सूनामी जारी है और फिल्म ने 10 दिन में 418 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है. यही नहीं, चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने की इस हफ्ते की लिस्ट में इसने हॉलीवुड फिल्म ‘मेज रनर द डेथ क्योर’ को भी पछाड़ दिया है, और टॉप पर जगह बना ली है.Secret Superstar China Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म 400 करोड़ रु. के पार

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी हैः ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने 400 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया…दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म ने चीनम में 6.57 करोड़ डॉलर (418 करोड़ रु. ) की कमाई की. इसने हॉलीवुड फिल्म ‘मेज रनर द डेथ क्योर’ को टॉप से दूसरे नंबर पर खिसका दिया है. 

पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, जबकि इसने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

आमिर खान की फिल्मों को चाइना में काफी पसंद किया जाता है. ‘दंगल’ की सफलता के बाद 19 जनवरी को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चाइना में रिलीज किया गया. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने न सिर्फ चीन में ‘दंगल’ के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.92 मिलियन डॉलर (करीब 44 करोड़ रु.) का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था.