Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: छत्तीसगढ़ के मंत्री द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कांग्रेस ने जताई नाराजगी….

रायपुर। छत्तीसगढ़ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिए बगैर कथित रूप से गुरुवार को आपत्तिजनक टिप्पणी की।

राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी।

मुझे लगता है कि पप्पू को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा। अग्रवाल ने चुनाव आयोग को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विपक्ष के लोग अपना धर्म निभा रहे हैं और सरकार अपना धर्म निभा रही है।

चुनाव आयोग भी अपना धर्म निभा रहा है। मंत्री के बयान के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की तथा बयान को अनुचित ठहराया।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता से चिढक़र छत्तीसगढ़ के एक मंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी उचित नहीं है।