Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देओल फैमिली में नई एंट्री, प्यारी सी बेटी की माँ बनी ईशा देओल…

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. एक बार फिर हेमा मालिनी आज नानी बन गई है. साथ ही दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी नाना बन गए है. रविवार को देर रात ईशा ने एक प्यारी सी बेटी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में जन्म दिया है. इसी साल ईशा ने अप्रैल में अपने प्रग्नेंट होने की जानकारी दी थी. दूसरी बार नाना-नानी बनकर धर्मेंद्र और हेमा काफी खुश है. 2 साल पहले उनकी बेटी आहना ने भी बेटे को जन्म दिया था.

ईशा और भरत तख्‍तानी के माता-पिता बनने पर ढेरों बधाईयां मिल रही है. खबरों के अनुसार ईशा सोमवार दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज हो जायेंगी. प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा ग्रीस के दौरे पर गई थीं और उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

फिल्मो से तो ईशा काफी समय से दूर थी लेकिन अपने प्रेग्नेंसी की फोटोज के लिए ईशा काफी सुर्खिया बटोर रही थी. बता दे भरत तख्तानी एक कारोबारी है और कई साल तक डेटिंग के बाद ईशा और भरत ने साल 2012 में सगाई कर उसी साल शादी भी कर ली थी. साल 2015 से ईशा फिल्मो से गायब है. वे आखरी बार फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आई थी.