Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‌बिहार: महिला का गैंगरेप करके MMS बनाया, ऐसे फायदा उठाया

बिहार के बेगुसराय में एक मेड के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है, जहां कुछ सिरफिरों ने हैवानियत की हदों को पार कर दिया। बताया जा रहा है कि 27 साल की शादीशुदा पीड़िता घरों में बतौर मेड काम किया करती है। लेकिन एक घर में मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता का गैंगरेप किया। rape-sex-crime_1458222562
 
मीडिया खबरों के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को पहले नशीली दवाई दी और फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं हैवान बन चुके सभी आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया और इसके आधार पर वे उसे मुंह बंद रखने की धमकी दिया करते थे।

जिसका जब मन होता करता था रेप

असली वीडियो का इस्तेमाल करके आरोपियों ने महिला को सिर्फ धमकी ही नहीं बल्कि लगातार उसके अपनी हवस का शिकार बनाते थे। इसकी मदद से जब जिसका मन होता था वो पीड़िता का फायदा उठाता था। यह सब करीब 2.5 साल तक चलता रहा।

दुनिया की नजरों में शर्मसार होने से बचने के लिए पीड़िता ने इस काले सच को अपने अंदर ही दबाए रखा। लेकिन, दुष्कर्म जब हद पार करने लगा तो उसने पूरी आपबीती पुलिस को फोन करके बताई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है। घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वो झारखंड के रांची का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि लगाए गए आरोप काफी गंभीर है, इसलिए मामले की कड़ी जांच की जाएगी। 

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.