Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपना चौधरी ने इस गाने पर फिर ढाया कहर, फैस मे फिर मची खलबली…VIDEO

जानी मानी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हाल में ही नया गाना सामने आया है. गजबढ़ गाने या चुंदड़ी जयपुर की में सपना चौधरी का सुपर हॉट सेक्सी डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर हा है. दर्शकों को सपना चौधरी का ये नया अंदाज और गजब अदाएं खूब इंप्रेस कर रही हैं. हर कोई उनके इस अंदाज को देख रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूट्यूब पर ये गाना मौजूद है जिसमें सपना चौधरी गुलाबी सूट में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. दर्शकों को ये लुक काफी पसंद आ रहा है और इस अंदाज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. उनके सेक्सी डांस स्टेप्स हर किसी को लुभा रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये 21 मिलियन लोगों ने देख डाला है. ये अपने आप में रिकॉर्ड की बात है. खैर सपना चौधरी के वीडियो पर इतने व्यूज के होना आम बात है.

यूट्यूब पर सपना चौधरी के ढेरों सॉन्ग वीडियो हैं जिसमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिलता है. खास बात ये है कि सपना चौधरी के हर वीडियो पर करोड़ो व्यूज होते हैं. एक समय था जब वह केवल छोटे इवेंट में डांस करती थी लेकिन आज के समय में वह बड़े बड़े इवेंट और विदेश में अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती हैं.