Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां की नींद ने छीन ली उसके मासूम की जान, करवट के नीचे दबकर हुई मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा के बाह क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जरा सोचिए, कि भला कौन सी मां अपने मासूम की जान लेना चाहेगी। लेकिन यहां पर एक मां की नींद ने उसके मासूम की सांसें हमेशा के लिए रोक दीं। दरअसल यहां के गांव मालौनी में स्तनपान कराती हुई मां को नींद आ गई और उसकी करवट के नीचे दबकर उसके तीन महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई।

इस हादसे के बाद जहां उस पीड़ित मां के घर समेत गांव में मातम छा गया है, तो वहीं मां भी इस हादसे के बाद खुद को कोस रही है और बेसुध है। दरअसल यहां के रहने वाले भारत सिंह की पत्नी सरिता अपने तीन महीने के बच्चे को स्तनपान करा रही थी। इसी दौरान उन्हें नींद आ गई और नींद में ही करवट बदली तो उसके मासूम बच्चे की उसके नीचे दबकर ही मौत हो गई।

मां के नीचे दबे-दबे बच्चे की सांसे थम गईं और आंख खुलने पर जब बेटे के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई, तो सरिता घबरा गईं। उन्होंने घरवालों को इस बात की जानकारी दी। परिवारीजन बच्चे को लेकर सीएचसी बाह पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और मां हादसे के बाद से ही बेसुध है। दिल को झकझोर देने वाली मासूम बच्चे की इस तरीके से हुई मौच पर पूरा गांव अचरज में है और गम का माहौल फैला हुआ है।