Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाजियाबाद : लोनी में आग लगने से एक ही परिवार के 5 बच्चों सहित 6 की मौत

 

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर गांव से सटी मौलाना आजाद कॉलोनी के एक मकान में आग लगने से एक ही परिवार के पांच बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। इन सभी की मौत दम घुटने से हुई है। इस घटना से पूरे लोनी इलाके में मातम छाया हुआ है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक (देहात) नीरज जादौन ने बताया कि हादसा सोमवार की अल सुबह का है। मृतकों में परवीन (40), उसकी बेटी फातमा (12), साहिमा (10), रतिया (8), पुत्र अब्दुल अजीम (8) और अब्दुल अहद (5) शामिल हैं। बेहटा हाजीपुर गांव से लगी मौलाना आजाद कॉलोनी के एक मकान में राशिद और आसिफ दो भाई रहते हैं। मूल रूप से यह परिवार जानी मेरठ का रहने वाला है। इनका एक बड़ा भाई यूसुफ मेरठ में रहता है। उसकी पत्नी परवीन गाजियाबाद आई हुई थी और राशिद व आसिफ रविवार को किसी काम से मेरठ अपने गांव गए थे।

रविवार की रात परवीन मकान के एक कमरे में सोई हुई थी। दोनों भाइयों के पांचों बच्चे भी ताई परवीन के साथ उसी कमरे में सो रहे थे। कहा जा रहा है रात में कमरे में रखी फ्रीज में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। दम घुटने से पांचों बच्चे समेत उनकी ताई की मौत हो गई। सोमवार की सुबह पुलिस सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ममाले की जांच कर रही है।