Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

 किश्वर मर्चेंट ने ऐसे मनाया न्यू इयर,बिकिनी में पोस्ट की तस्वीर

बिग बॉस में आने के बाद हर कोई खुद बा खुद फेमस हो जाता है, आज भी हम बीस बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट की बात करने जा रहे हैं…

जिन्होंने नए साल का स्वागत काफी बोल्ड अंदाज़ में किया है. जी हां वो न्यू ईयर मनाने श्रीलंका गई हैं. उन्होंने 31 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो वाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं.

 

 किश्वर मर्चेंट ने ऐसे मनाया न्यू इयर

 

श्रीलंका में उनके साथ उनके पति सुयश राय, रवि दुबे, सरगुन मेहता, आशा नेगी और रित्विक धनजानी भी हैं.

Gudmrnggggg 2018 ❤️ Nitesuit @thewardrobee ?

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

किश्वर और सुयश की मुलाकात ‘प्यार की एक कहानी के सेट पर हुई थी. उसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया. पिछले साल जनवरी में उन्होंने शादी कर ली थी.

Tota in Bentota ?‍♀️??? Pic clicked by @suyyashrai ?

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

सभी अपनी श्रीलंका वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

किश्वर बिग बॉस की भी फॉलोअर हैं और ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं. जब फैमिली एपिसोड में अर्शी ने शिल्पा शिंदे पर यह इल्जाम लगाया था कि शिल्पा ने उनके पापा को गलत नजरों से देखा है, इस पर किश्वर अर्शी पर भड़क गई थीं.

Happy New Year ❤️

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- अर्शी तुम अपना इलाज कराओ. फैमिली एपिसोड हमेशा बहुत इमोशनल होते हैं. देखना और अनुभव करना दोनों. शिल्पा की मम्मी ने बहुत अच्छा बोला और पुनीश के पापा भी बहुत क्यूट थे.