Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! 100 यया 200 नहीं बल्कि 4,105 पुश-अप्स लगा बच्चे ने रचा इतिहास…VIDEO

आज के बच्चे इतने एक्टिव हैं कि एक्सरसाइज में बड़ों बड़ों को भी पीछे छोड़ दें. कई सरे बच्चों को आपने पुशअप करते देखा होगा. कुछ ही समय में वो बहुत सारे पुशअप कर लेते हैं और हम देखते ही रह जाते हैं.

आज के इस युग करीब करीब हर तीसरा आदमी जिम जाता है या फिर जिम जाने की चाह रखता है. जिम जाने के बाद में आपको  सबसे पहली एक्सरसाइज करनी होती है वो है पुशअप. ये हर किसी को बात नहीं होती. 

लगाता है 4105 पुशअप

आप एक बार में कितनी पुशअप लगा सकते हो ज्यादा से ज्यादा 10, 20 या अधिक से 40. मगर आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे मे बताने जा रहे हैं जिसने एक ही समय मे करीब 4100 पुशअप लगाकर इतिहास रच दिया. जी हां, आपने सही सुना. ये सुनकर आप हैरान ही हुए होंगे लेकिन यही सच भी है. 

बताया जा रहा है कि इस बच्चे की उम्र केवल पांच साल है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बच्चे को इस कारनामें के लिए एक चमचमाती मर्सिडीज कार तोहफे में मिली.

जानकारी के अनुसार इस बच्चे का नाम राखीम कुरायव है जो कि रूस मे रहता है. बता दें कि इसने यह सब 2 घंटे 25 मिनट में किया ​इस समय में उसने करीब 4,105 पुश-अप्स लगाकर इतिहास बना दिया.