Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

5 हसीनाओं ने डांस कर ऐसे गिराई बिजली, लाखों हुए कायल…VIDEO

साल 2018 में रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ ने अपने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई थी कि उन्हें अब इस फिल्म के सेकेंड चैप्टर का इंतजार भी तेजी से है. वहीं, इस फिल्म का एक गाना ‘गली गली’ भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज भी यह गाना इंटरनेट पर हिट ही है.

बता दें कि इस गाने में मौनी रॉय के डांस ने लोगों को दीवाना बना दिया था. वहीं इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा आज के समय में है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर ही डाल दिया. 

फिलहाल यूट्यूब पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे The BOM Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया  गए था और साथ ही आपको बता दें कि वीडियो में कुल 5 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है.

DANCE VIDEO

खास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी इस पर मिली हैं और इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीतने में माहिर है. 

आप इस बात से वाकिफ़ होंगे ही कि सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जिससे हर कोई जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट बखूबी दिखा सकते हैं.