Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

#4SaalDeshBehaal : मोदी सरकार के 4साल पूरे होने पर, सोशल मीडिया पर लगी ट्रोलर्स की कतार

पीएम मोदी का देश में ही नहीं विदेश में भी अपनी पैठ बना रखी है. कल यानि 26मई को भारत में मोदी सरकार के 4साल पूर हो जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 साल के कार्यकाल में आर्थिक मोर्चों पर कई उतार-चढ़ाव आए. पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यस्था को बढ़ाने के लिए कई बड़े कदम उठाए .सरकार के कार्यकाल का यह सफर अब पांचवें साल में प्रवेश कर रहा है. 2019 में आम चुनाव होंगे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- #4SaalDeshBehaal

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने वाले हैं और सोशल मीडिया पर देश की जनता जैसा आक्रोश दिखा रही है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि 2019 की राह मोदी सरकारी के लिए काफी कठिन होने वाली है.ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आज #4SaalDeshBehaal और #BasEkAurSaal ट्रेंड कर रहा है.

इस हैशटैग के साथ कांग्रेस ने एक बाद एक कई ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”सिर्फ कागजों पर ही ‘स्मार्ट सिटी’ की सूची साल दर साल बढ़ती रही, हकीक़त में हालात बदतर होते रहे #4SaalDeshBehaal #BasEkAurSaal”

कल कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के चार साल पर कांग्रेस ने ‘विश्वासघात’ नाम से पोस्टर जारी किया है. कांग्रेस पार्टी के नेता अशोक गहलोत ने बातचीत करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज लोगों के बीच भय और अविश्वास की भावना है.लोगों का मोदी सरकार से विश्वास उठ गया है. देश में लेत की कीमतें आसमान छू रही हैं लेकिन केंद्र को इसके बारे में कोई परवाह नहीं है. यह एक लूट है.

आपको बता दें कि 2019 में लोकसभा के चुनाव होने जा रहे हैं. वहीं कांग्रेस का मानना है कि चुनाव का एक ही साल बचा है, मोदी सरकार की जुमलेबाज़ियों और नाकामियों को जनता के बीच ले जाना उसकी जिम्मेदारी है.