Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2GB RAM के साथ भारत में लांच हुआ Galaxy J3 Pro, कीमत भी है बेहद कम

66201613412PM_635_samsung_galaxy_j3_proनई दिल्ली।  भारत में आय दिन एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच होते हैं। ऐसे में दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया और बेहद ही शानदार स्मार्टफोन गैलेक्सी जे3 प्रो लांच किया है। इस फ़ोन को अभी पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था।  इसे भारतीय बजार में गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। आइये जानते हैं इस शानदार स्मार्टफोन में क्या है फीचर।

सैमसंग ने भारत में लांच किया गैलेक्सी जे3 प्रो स्मार्टफोन

अगर इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो, इसमें 5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1280 है। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं बैट्री की बात करें तो इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इतना ही नहीं अच्छे फ़ोन के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 4जी सपोर्ट करता है। वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत  मात्र 8,490 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.