Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

29 जून को दो-दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, राजकोट में करेंगे रोडशो

modi-ptiअहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 और 30 जून को गुजरात में रहेंगे. इस दौरान वह राजकोट में एक रोड शो में भाग लेने के साथ ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. यह पीएम मोदी का इस साल गुजरात का चौथा दौरा होगा, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वघानी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 29 जून को, पीएम मोदी सबसे पहले अहमदाबाद के साबरमती आश्रम जाएंगे, जो अपनी स्थापना की 100वीं सालगिरह मना रहा है. आश्रम की अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री श्रीमद राजचंद्र की याद में स्मारक सिक्का और एक डाक टिकट भी जारी करेंगे, जिन्हें महात्मा गांधी का अध्यात्मिक गुरु माना जाता है.

इसके बाद पीएम मोदी राजकोट जाएंगे, जहां वह दिव्यांग जनों को सहायक किट प्रदान करेंगे। फिर शाम को प्रधानमंत्री आजी बांध का दौरा करेंगे. इसके बाद वह शहर में एक रोड शो में भाग लेंगे.

अगले दिन मोदी अरावली जिले के मोदासा शहर का दौरा करेंगे, जहां वह दो जल आपूर्ति परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. बाद में वह अहमदाबाद पहुंचेंगे, जहां के मणिनगर इलाके में वह युवाओं को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.