Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2018 में होगी सोनम कपूर की शादी, जोधपुर में लोकेशन बुक!

3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे सोनम कपूर और आनंद आहूजा साल 2018 में शादी कर सकते हैं. खबरों की माने तो इनकी शादी के लिए जोधपुर में लोकेशन भी बुक की जा चुकी है.

फिलहाल दोनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशन को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों को कई जगह साथ देखा जाता है. दोनों अक्सर छुट्टियां मनाने भी साथ जाते हैं.

कहा जा रहा है कि साल 2017 में सोनम और उनके कजिन मोहित मारवाह की शादी होने वाली है. मोहित फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से दुबई में शादी करेंगे. मोहित ने फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. 

आपको बता दें कि आनंद दिल्ली के बिजनेसमैन हैं. इस साल दिवाली पर खबरें आ रही थीं कि सोनम और आनंद सगाई करने वाले हैं, लेकिन खबरें महज अफवाह निकली.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अचानक 11 दिसंबर को विराट कोहली से शादी कर सबको चौंका दिया था. 21 दिसंबर को उनका दिल्ली में रिसेप्शन था. 26 दिसंबर को दोनों मुंबई में भी रिसेप्शन देने वाले हैं.