Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2017 में होंगी ट्रिपल RS बाइक की लांचिग

streettriplers_02_58aacbc24829bहर साल ढेरो कार एंड बाइक लांच की जाती हैं और सब में कोई ना कोई खासियत होती हैं। साल 2017 में ट्रायंफ मोटरसाइकिल इंडिया अपने एक नहीं बल्कि तीन फ्लैगशिप बाइक स्ट्रीट ट्रिपल S को जल्द ही लांच करेगी । S वेरिएंट कंपनी का यह एंट्री लेवल वर्जन है। साथ ही कंपनी R और RS वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी। इन तीनों बाइक में 765 CC, लिक्विड कूल्ड, DOHC का थ्री सिलेंडर मिल, मोटर इंजन लगा मिलेगा। कंपनी ने इनकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन आनुमानित आधार पर 9.5 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) से लेकर 12.5 लाख रुपए तक हो सकती हैं।

बताया जा रहा है कि इन बाइक में ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS में फुली एडजस्टेबल फ्रंट फॉर्क्स, ओह्लिंस STX फुली एडजस्टेबल रियर मोनो शॉक्स और ब्रेम्बो M50 मोनोब्लॉक फ्रंट कैपिलर्स लगाए गए हैं। इसके अलावा राइडिंग मोड्स के तौर पर रोड, रेन, स्पोर्ट् और ट्रैक मोड दिए गए हैं। इन पांचों मोड्स को कंट्रोल करने के लिए TFT कलर इंस्ट्रूमेंटेशन लगाया गया है।

इनके पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ट्रायंफ ट्रिपल RS में लगा 765 CC का इंजन 11,700 rpm पर 123ps की पावर और 10,800 rpm पर 77Nm का टॉर्क जनरेट होता है। और इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। पुराने मॉडल के मुकाबले इंजन का पावर लगभग 16 फीसदी तक बढ़ाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.