Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नितीश ने भरा कमल में रंग,सियासत हुई तेज़

पटना:बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और पीएम मोदी के एक मंच पर आने के बाद नितीश कुमार की बीजेपी की झुकाव की खबरें अक्सर आने लगी हैं.शनिवार को पटना में आयोजित पुस्तक मेले में पद्मश्री बउआ देवी द्वारा कैनवास पर उकेरी गई ‘कमल फूल’ में ब्रश उठाकर लाल रंग क्या भरा, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.
olpki

सोशल मीडिया पर आये कई कमेंट,बीजेपी से नहीं कोई लेना देना

नीतीश ने भले ही एक कलाकृति में रंग भरा हो, लेकिन उसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव चिह्न् मानते हुए उसमें उनके द्वारा रंग भरे जाने को लेकर तरह-तरह के कमेंट सोशल मीडिया में आने लगे. मुख्यमंत्री पटना पुस्तक मेला परिसर स्थित ‘कलाग्राम’ में प्रवेश कर रहे थे, तभी पद्म पुरस्कार से सम्मानित मिथिला पेंटिंग की जानीमानी कलाकार बउआ देवी ने कैनवास पर कमल फूल की तस्वीर बनाई.
आयोजकों ने मुख्यमंत्री से इस कलाकृति पर हस्ताक्षर करने का निवेदन किया. नीतीश कुमार ने भी तनिक देर नहीं की और पहले तो बउआ देवी द्वारा बनाए गए कमल के फूल में कूची उठाकर लाल रंग भरा और फिर अपने हस्ताक्षर कर दिए. कई लोगों ने इस तस्वीर को विभिन्न सोशल साइटों पर पोस्ट कर दी. इसके बाद तरह-तरह के कमेंट आने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.