Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रही साइकिल बिकी 10 लाख की

सोनी टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्शन स्टार जैकी चैन और अभिनेता सोनू सूद जिस साइकिल पर बैठकर पहुंचे, वह शो में ही 10 लाख रुपये में बिक गई। मनोरंजन के बीच कपिल शर्मा ने चैरिटी के लिए साइकिल को नीलाम करने के लिए बोली लगाई।” सूत्र ने बताया कि नीलामी के बीच दर्शकों से शेख फाजिल ने साइकिल 10 लाख रुपये में खरीदी।”

jacky-3_1485409369

आपको बता दें कि  चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की हालिया भारत यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच तीन फिल्म समझौतों पर करार किया गया था और ‘कुंग फू योगा’ इसी का हिस्सा है। 

11_1485409369

गौरतलब है कि हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन अपनी अपकमिंग फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे। उनकी एडवेंचर कॉमेडी और एक्शन फिल्म कुंग फू योगा रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी सिलसिले में जैकी चैन फिल्म की कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो पर नजर आए। जल्द ही ये एपिसोड सोनी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। इससे पहले एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बताया- हे भगवान जैकी चैन द कपिल शर्मा शो पर आएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.