Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पति पत्नी और वो की शूटिंग हुई पूरी, अनन्य कार्तिक ने खेली केक की होली…VIDEO

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई थी और वहां का शेड्यूल पूरा हो चुका है।

इस मौके पर फिल्म के क्रू मेंबर ने केक काट सेलिब्रेट किया । यहां कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मौजूद थे. इस दौरान कार्तिक आर्यन काफी खुश दिखे और उन्होंने लगभग वहां मैजूद सभी लोगों के चेहरे पर केक लगाया.

इतना ही नहीं, कार्तिक टीम के सदस्यों को पकड़-पकड़कर केक लगाते हुए देखे गए. यहां तक की कार्तिक के केक से अनन्या पांडे भी नहीं बच पाईं. कार्तिक सबको केक लगाने के बाद बोले ‘हैप्पी होली’.

वायरल हुआ वीडियो

यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है.

बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.