Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Drugs Case: रकुल प्रीत सिंह सहित 11 सेलेब्स को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

[ad_1]

नई दिल्लीः ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब 4 साल पुराने मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती के अलावा 10 एक्टर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल को ईडी के सामने 6 सितंबर को पेश होना है, वहीं राणा दग्गुबाती से 8 सितंबर को पूछताछ होगी.

टीओआई में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स की तस्करी के मामले में कई हस्तियों को तलब किया है. रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती जैसे बॉलीवुड कलाकारों के अलावा टॉलीवुड के सेलेब्स जैसे रवि तेजा, चार्मी कौर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को भी एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

खबर के मुताबिक, सभी सेलेब्स को 2 से 22 सितंबर तक जांच एजेंसी के सामने पेश होना है. रवि तेजा को 9 सितंबर और मुमैथ खान को 15 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. यह चार साल पुराना मामला है. तब सबूतों के अभाव में एक्साइज डिपार्टमेंट की एक स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने एक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की थी और न ही चार्जशीट फाइल की थी.

जब एसआईटी ने सेलिब्रिटीज से पूछताछ की थी, तो उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार किया था. केस के बारे में बताते हुए, ईडी के एक अधिकारी ने कहा, ‘तेलंगाना एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट ने लगभग 12 मामले दर्ज किए थे और 11 चार्जशीट फाइल की थीं. तब 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई थी, जिनमें ज्यादातर ड्रग्स तस्कर थे. उनमें निचले स्तर के ड्रग्स तस्कर थे. हमने एक्साइज अधिकारियों को विटनेस के तौर पर बुलाया है. जब तक हमें सबूत नहीं मिलते, तब तक टॉलीवुड के सेलेब्स को विटनेस माना जाएगा. उनके नाम जांच में सामने आए हैं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link