Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

1.2 अरब ज़्यादा लोग प्रतिमाह करते है मैसेंजर का प्रयोग

facebook-messenger-payment_58efa5f47aa94एक रिपोर्ट के अनुसार दुनिया में करीब 1.2 अरब से ज्यादा लोग प्रति माह फेसबुक मैसेंजर का चैट पर एक्टिव रहते हैं. वही पिछले में ही फेसबुक लाइव वीडियो को मैसेंजर से भी जोड़ लिया है.फेसबुक मैसेंजर में स्टिकर्स, मास्क्स, फ्रेम्स, इफेक्ट्स प्रीलोडेड हैं, इसके साथ ही इसमें फोटो और वीडियो को भी शेयर किया जा सकता है.

फेसबुक के मैसेजिंग के उपाध्यक्ष डेविड मारकस ने हालही में एक पोस्ट पर लिखा कि, मुझे कई असरदार कहानियां सुनने को मिलती है कि किस प्रकार हमारा उत्पाद आपके दैनिक जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा बनता जा रहा है. तो हम सब जो मैसेंजर पर हैं, उन्हें मैं दिल से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने कुछ अच्छा और आपके लिए सार्थक बनाने का मौका दिया.

बता दे फेसबुक कंपनी ने मैसेंजर को और मजेदार करने के लिए मेंशंस और रिएक्शंस भी जोड़ लिया है.  ज्ञात हो आपको पिछले महीने फेसबुक मैसेंजर ने एक नया फीचर लाइव लोकेशन जोड़ा था जो यूजर्स को अपना लोकेशन रियल टाइम में साझा करने की सुविधा प्रदान करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.