Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

होने वाली थी शादी, बाल झड़ने से परेशान इंजीनियर ने कर ली खुदकुशी

बालों के झड़ने से परेशान एक इंजीनियर ने फांसी लगाकर अपनी जान ही ले ली. मामला मदुरई का है, जहां रविवार को 27 साल के इंजीनियर ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. मृतक की पहचान आर मिथुन राज के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक जयहिंदपुर का यह इंजीनियर बाल झड़ने से काफी तनाव में था. उसने गिरते बालों को रोकने के लिए काफी उपाय किए. कई दवाइयां और लोशन इस्तेमाल किए, लेकिन सब कुछ बेअसर रहा.

वह बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत था. पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर की खाल में इंफेक्शन था. इस वजह से उसके बाल लगातार झड़ रहे थे.

मिथुन ने अपना करियर चेन्नई में इंफोसिस कंपनी से शुरू किया था. यहां पर कुछ साल काम करने के बाद उसने पिछले साल बेंगलुरु में नई कंपनी में नौकरी शुरू की थी. उसके पिता रवि की मौत काफी पहले हो गई थी.

फिलहाल परिवार में उसकी मां वसंती शेष हैं और मदुरई के जयहिंदपुरम में रहती है. पुलिस ने बताया है कि मिथुन की मां अपने बेटे की शादी के लिए लड़की भी तलाश रही थी. इस बात से भी वह काफी दबाव में आ गया था. उसके बाल गिरने जारी थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ हफ्तों से वह छुट्टी पर था और काफी तनाव में था. उसने अपनी इस परेशानी के बारे में कई बार अपनी मां को भी बताया था. उसकी मां उसे दिलासा देती रहती थी कि सबकुछ ठीक हो जाएगा.

रविवार को जब मिथुन की मां मंदिर गई थी. वापस लौटने पर उसने देखा कि उसका बेटा पंखे से लटका हुआ है. उसने पड़ोसियों की मदद से उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गई. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.