Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिना ने पोस्ट किया फैंस के लिए इमोशनल कर देने वाला मैसेज

अब तो बिगबॉस का सीजन-11 खत्म हो चुका है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर के अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे है. भले ही शिल्पा घर की विनर बनी हो लेकिन हिना ने भी घर में खूब तारीफे बटोरी है. हिना ने घर में कई ड्रामे किये लेकिन उन्होंने दर्शको का बहुत प्यार भी बटोरा है.  हिनारनरअप बनकर भी शो की विजेता है. आपको बता दे हिना शो की सबसे ज्यादा महंगी कंटेस्टेंट थी.

उन्हें हर रोज के 1 लाख रूपए मिलते थे और हर हफ्ते के करीब 7-8 लाख रूपए. जी हाँ… हिना को इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली है. हाल ही में हिना ने अपने सभी फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने बिगबॉस के घर में 105 दिन किस तरह से गुजारे उस बारे में बताया है साथ ही फैंस द्वारा उन्हें सपोर्ट करने के लिए उन्हें धन्यवाद भी किया है.

हिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि-

यह एक रोलर कॉस्टर यात्रा है! 105 दिनों के लिए अपने घर से बाहर रहना और खुद को अलग-अलग चीज़ों पर ले जाने के लिए मैंने न केवल खुद को सुपर मजबूत बना दिया है बल्कि मुझे एक अलग व्यक्ति बना दिया है, जो मुझसे भी अनजान था! यह अद्भुत यात्रा समाप्त करना भावनात्मक है. लेकिन अब यह यात्रा खत्म हो जाने के बाद, मैं एक पल लेना चाहती हूं और आप में से हर एक का धन्यवाद करना चाहती हूं जो मेरे पास एक चट्टान की तरह खड़ा था और मेरे साथ प्रत्येक क्षण रहते थे. यह यात्रा आपके सभी के प्रेम और समर्थन के बिना संभव नहीं होती. मेरी यात्रा के पहले दिन से मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इस यात्रा को समर्पित करती हूं .. आप सभी को बहुत प्यार..