Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिना खान एक बार फिर कान्स के लिए हैं तैयार

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू में से एक हिना खान ने करियर में सफलता और बुलंदियों के लिए अपना रास्ता खुद बनाया है और कई लोगों के लिए उनकी जर्नी किसी इंस्पिरेशन की तरह है। टीवी की दुनिया से निकलकर कान्स तक पहुंचना, अपने आप में एक बड़ी बात है, जिसके लिए एक्ट्रेस की जितनी तारीफ की जाए कम है।

हिना खान ने साल 2019 में कान्स फिल्म समारोह में अपनी फिल्म लाइन्स के पोस्टर लॉन्च के लिए डेब्यू किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस साल भी एक्ट्रेस कान्स में अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स पहुंचने वाली हैं। और इस बार भी इस बात की पूरी संभावना है कि एक्ट्रेस अपने फैशन चॉइस से कान्स में धूम मचाएंगी। लेकिन इसके पहले हिना के 2019 में कान्स के लुक्स को एक बार फिर देखिए -हिना खान ने कान्स में अपने इंटरव्यू के लिए मॉव कलर का पैंटसूट पहना था।

एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट करते हुए मिनिमल मेकअप और वेवी हेयर लुक अपनाया था। एक्ट्रेस ने रेड कारपेट अपीयरेंस के लिए ग्रे कलर का फिगर हगिंग, लॉन्ग ट्रेल वाला गाउन पहना था जो शिमरी और सीक्विन सजा था। हिना ने कान्स के चौथे दिन वाइड लेग प्रिंटेड पैंट्स के साथ लाइट ब्लू कलर का रफल वाला शर्ट पहना था और उनका ये लुक बहुत कूल और क्लासी था।