Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘ हाई रेटेड गबरू ‘ जैसे कई हिट गाने दे चुके गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला

 पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए. हालांकि अब रंधावा खतरे से बाहर हैं. इस बात की जानकारी उनके दोस्त व पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है. उन्होंने इस हमले की कड़ी दी भी की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वह बहुत सच्चा इंसान है. वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है.’ कहा जा रहा है कि प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट रहे थे. रंधावा अपनी कार में बैठे जा ही रहे थे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया था. इससे गुरु घायल हो गए थे, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं. गुरु पर हुए हमले का बॉलीवुड ने भी विरोध किया था. बता दें, गुरु रंधावा पंजाबी गायक हैं तथा हिंदी व पंजाबी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं. उन्होंने ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘दारू वरगी’ और हाई रेटिड गबरू जैसे उनके कई प्रसिद्ध गीत दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. रंधावा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है.

बता दें, पंजाबी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने वाले नामों में से एक नाम गुरु रंधावा का है. इनके ‘तेनू सूट सुट करदा’ और ‘लग दी लाहौर’ जैसे गाने लोगों ने बेहद पसंद किए. जिनके बाद से लगातार गुरू रंधाना का बॉलीवुड कनेक्शन बना हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में आने के बाद गुरु को एक नई पहचान मिली है.