Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाईकोर्ट जाएगी सारा की डेब्यू फिल्म, निर्देशक पर पैसों की गड़बड़ी का आरोप

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग अभी पूरी भी नहीं हुई कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच विवाद ने फिल्म को मुसीबत में डाल लिया है. अनबन के बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने प्रोडक्शन हाउस (KriArj एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज) से नाता तोड़ लिया है. अब इस पूरे मामले पर KriArj एंटरटेनमेंट ने बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है.

KriArj एंटरटेनमेंट ने कहा है कि हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS (a guy in the sky pictures) द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत और बेबुनियादी हैं. GITS ने अपने काम को सही तरीके से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई. GITS की वजह से फिल्म को शुरू से ही नुकसान झेलना पड़ा है.

आगे लिखा गया है कि, KriArj एंटरटेनमेंट ने इन सभी लापरवाही के बाद भी GITS को बिना शर्त समर्थन दिया. साथ ही फिल्म में अपना भारी निवेश जारी रखा. लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि दिए गए अमाउंट का इस्तेमाल सही तरीके से नहीं किया जा रहा है. हमने GITS के साथ बात कर कई बार विवाद को ठीक करने की कोशिश की लेकिन हम असफल रहे. KriArj, टी-सीरीज और बालाजी इस फिल्म के आधिकारिक मालिक है. इसलिए को-प्रोड्यूसर्स और GITS के पास कोई अधिकार नहीं कि वो KriArj को फिल्म से निकाले. हम अपने राइट्स के लिए अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगे. हमें उम्मीद है कि माननीय कोर्ट हमारे साथ न्याय करेगा.

वहीं खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि डायरेक्टर के इस रवैये से सारा की मां अमृता सिंह भी काफी नाराज हैं. वह बेटी की डेब्यू फिल्म के विवाद में पड़ने की खबर जानकर दुखी हैं. वह सारा अली खान के करियर के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं.

क्या है विवाद

खबर है कि प्रोड्यूसर, अभिषेक से नाराज हैं. उन्हें लगातार आर्थिक नुकसान हो रहा है, क्योंकि अभिषेक प्रोडक्शन को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं. एकता कपूर ने फिल्म में 8 करोड़ रुपए का निवेश किया है, जबकि टी सीरीज और KriArj ने 15-15 करोड़ निवेश किए. अभिषेक को 16 महीने पहले केदारनाथ पूरी करनी थी, लेकिन ये अभी तक नहीं हुई. अभिषेक कपूर का फरहान अख्तर, अनुष्का शर्मा, रेखा के साथ भी विवाद हो चुका है.