Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्वस्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने साधा निशाना, कहा-मासूमों की मौत पर विपक्ष न करे राजनीति

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई 33 मौतों पर यूपी के स्वस्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष मौत पर राजनीति न करे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद शनिवार को मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि ये गंभीर मामला है. इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आरोप हम भी लगा सकते हैं, लेकिन हम स्थिति को काबू में करना चाहते हैं.

स्वस्थ्य मंत्री ने कहा कि मुखुयमंत्री ने उन्हें और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन को गोरखपुर जाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि मामले में सघनता से जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीँ चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरी घटना पर पल-पल की नजर रखे हुए हैं. हम गोरखपुर जा रहे हैं. वहां जांच करेंगे और रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेंगे.

इससे पहले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, प्रभारी गुलाम नबी आजाद और डॉ संजय सिंह ने बीआरडी कॉलेज का दुआर किया. उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और डॉक्टरों से स्थिति का जायजा भी लिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.