Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सौतेली बेटी को लेकर सैफ से लड़ पड़ीं करीना, मामला क्या है?

kareenaicecreamstoryसैफ अली खान की बेटी सारा अली खाने के डेब्यू को लेकर लंबे वक्त से चर्चा है और कहा गया कि वो करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करेंगी। लेकिन लग रहा है कि सारा का करियर सैफ और उनकी बीवी करीना के बीच विवाद की वजह बन गया है।

खबर है कि सारा के डेब्यू और करियर को लेकर सैफ और करीना में इन दिनों विवाद चल रहा है। दरअसल करीना चाहती हैं कि सारा का डेब्यू करण जौहर की फिल्म से हो क्योंकि वो देख रही हैं कि आलिया को अपने बैनर तले लॉन्च करने के बाद से करण किस तरह आलिया के करियर को संवारने में लगे हैं।

इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के बाकी निर्देशकों और प्रोड्यूसरों की फिल्में भी करण आलिया को दिलाते हैं। इसलिए करीना मानती हैं कि सारा के करियर के लिए करण का साथ होना जरूरी है। 

जबकि सैफ बेटी सारा के करियर में करण की दखलंदाजी बिल्कुल भी नहीं चाहते। सैफ का कहना है कि आलिया को फिल्मों में लॉन्च करने के बाद से ही आलिया के करियर में करण की दखलंदाजी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है और वो नहीं चाहते कि कुछ ऐसा ही उनकी बेटी सारा के साथ भी हो। सैफ चाहते हैं कि सारा आजादी के साथ अपना करियर बनाएं और आजादी के साथ जीएं।

सैफ के ये विचार करीना को बिल्कुल भी नहीं भा रहे हैं। यही वजह है कि दोनों के बीच तनातनी बढ़ गई है। लेकिन अब देखना ये होगा कि सारा का डेब्यू किस फिल्म से और किस बैनर के जरिए होता है।

बता दें कि सैफ और करीना की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के डेब्यू की चर्चा एक साथ शुरु हुईं। लेकिन इस तनातनी के बीच जहां सारा का डेब्यू अधर में लटक गया है वहीं जाह्नवी करण जौहर के बैनर तले अपना डेब्यू करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.