Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनम कपूर ने पूछा प्रधानमंत्री से सवाल… अभी तक नहीं आया जवाब

मुंबई : संजय लीला भंसाली पर हमले के बाद से पूरा बॉलीवुड सोशलसाइट्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऋतिक रोशन, करन जौहर,अनुराग कश्यप और अनुष्का शर्मा के बाद सोनम कपूर ने बहुत बड़ा सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा लिया है. अभी तक सोनम कपूर के सवाल पर पीएम मोदी का कोई जवाब नहीं आया हैFotorCreated-74.

सोनम ने ट्विटर पर यह सवाल किया है. भले ही यह सवाल सोनम ने किया लेकिन इस सवाल का जवाब पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानना चाहती है.

सोनम ने पीएम मोदी को ट्वीट किया कि, ‘आप बॉलीवुड की सुरक्षा को लेकर क्या कदम उठा रहे हैं और संजय लीला भंसाली पर हुए हमले के विषय में क्या सोच रहे है.’

राजस्थान के जयपुर में पद्मावती की शूटिंग के दौरान करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ और संजय के साथ मारपीट भी की, जिसके बाद से ही बॉलीवुड आक्रोश में है. संजय के सपोर्ट में बॉलीवुड हस्तियां अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं. वह इस मामले में जल्द से जल्द ठोस कदम उठाने की मांग कर रहे हैं.

करणी सेना का कहना है कि ‘पद्मावती’ में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है और वह ऐसा नहीं होने देंगे. अगर फिल्म से विवादित सीन नहीं हटाए गए तो इसका अंजाम भुगतना होगा.

करणी सेना ने इससे पहले टीवी सीरियल जोधा अकबर को लेकर काफी हंगामा किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.