Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सैफ के घर से जाते ही रोने लगती हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान पिछले 10 सालों से एक साथ हैं. उनका अफेयर 2007 में शुरू हुआ था और 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि इतने दिनों बाद भी दोनों का प्यार वैसा ही है या फिर यह कह सकते हैं कि उनका प्यार और बढ़ ही गया है.

Pinkvilla को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया- ‘जब भी सैफ घर से जाते हैं, मैं रोने लगती हूं.’ सैफ जब शूट के लिए भी जाते हैं तो करीना उन्हें मिस करने लगती हैं और रोने लगती हैं.

करीना ने 2016 में अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर आज के समय का सबसे पॉपुलर स्टार-किड है. करीना के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था- ‘करीना कमिटेड मां है. यह देख कर मुझे अच्छा लगता है. वो हमेशा से लविंग पर्सन रही है, तैमूर के होने से उनके प्यार में बदलाव भी आया है. जब वो तैमूर को उठाती हैं तो वो उनके जैसा ही लगता है.’

 फिल्मों की बात करें तो करीना की ‘वीरे दी वेडिंग’ इस साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और सुमित व्यास हैं. फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.