Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सैफ अली खान के नाम पर महिला के साथ हुआ धोखा

saif-ali-khan_0_0_0_0_0_0_0_0सैफ अली खान हाल ही में पिता बने है, अपने बेटे के जन्म के बाद उसके तैमूर नाम रखने पर पुरे देश भर सहित सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा होने लग गई थी. बहुत आलोचनाओं के बाद भी सैफ और करीना ने अपने बेबी बॉय का नाम नहीं बदला. बता दे कि उनकी फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज हो गई है. मगर उनके नाम पर एक और चर्चा शुरू हो गई है.

 बता दे कि एंटनी रॉय नाम के एक ब्रिटिश व्यक्ति ने ऑनलाइन डेटिंग एप पर अपनी प्रोफाइल की जगह सैफ अली खान की फोटो लगा ली, इसके जरिये उस व्यक्ति ने के एक महिला को धोखा दिया. 44 वर्षीय इस ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि उस आदमी ने खुद कि पहचान सैफ अली खान के रूप में बताई थी. मिली रिपोर्ट के अनुसार, एंटनी और वह महिला ने लगभग 14 महीनों तक मैसेज से बात की, कुछ समय बाद उसे पता चला कि जिसे वह डेट कर रही हैं वो आदमी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है.

सैफ की रिलीज फिल्म रंगून में सैफ की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है मगर बता दे कि फिल्म की शुरुआती दो दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट काफी निराशाजनक रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published.