Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेरोगेसी का मतलब समझाती ‘मिमी’ का शानदार ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सेरोगेसी पर आधारित कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी हो गया है। फिल्म में कृति सेनन मिमी नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो देश के सुदूर इलाके से मुंबई ऐक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई है। इसी दौरान वह एक कपल से मिलती है और उनके लिए सेरोगेसी करने का फैसला लेती है।

मंगलवार को जारी हुए फिल्म के इस ट्रेलर में फिल्म के सभी लीड एक्टर्स कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा की झलक दिखाई गई हैं। ट्रेलर में कृति सेनन जहां एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आ रही हैं, वहीं पंकज त्रिपाठी कार ड्राईवर बने हुए हैं, वे कृति को सेरोगेसी से जरिए मां बनने के लिए कहते हैं। सुप्रिया और मनोज फिल्म में कृति के माता-पिता की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में फैमिली ड्रामा और इमोशन्स का परफेक्ट कॉम्बो देखा जा सकता है। यह पहला मौका है जब कृति किसी फिल्म में सेरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित है, जबकि मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस इसे कर रहे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। दर्शक इसे जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। फिल्म ‘मिमी’ 30 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.