Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुनील ग्रोवर को मनाने उनके घर जाएंगे कपिल शर्मा

BREAKING-Kapil-Sharma-clarifies-on-his-‘fight’-with-Sunil-Groverमुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई इनदिनों आग पकड़े हुई है। सबके सामने हाथापाई तक पहुंची इस लड़ाई ने पिछले दो दिनों में कई सुर्खियां बटोरीं। पहले कपिल की तरफ से स्टेटमेंट आया और आज सुबह सुनील की तरफ से। लेकिन अब लगता है कपिल को अपनी ग़लती समझ में आ गई है।

जी हां, सुनील ने आज सुबह एक स्टेटमेंट अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया जहां वो कपिल को ‘गॉड’ ना बनने की राय दे रहे हैं। वैसे, सुनील के इस स्टेटमेंट से साफ़ पता चलता है कि इस लड़ाई को लेकर वो कितना दुखी हैं। वहीं दूसरी तरफ कपिल ने अपनी गलती मान ली है और सुनील के इस स्टेटमेंट पर रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया कि, ” पाजी, दिल जीत लिया तुस्सी! अब मैं आपको और भी ज्यादा प्यार करने लगा हूं। अब और भी मज़ा आने वाला है… अक्ल आने के बाद…आई लव यू”

कपिल यहीं शांत नहीं हुए, उन्होंने आगे और ट्वीट किये और बताया कि आज उन्होंने सुबह 6 बजे शूट ख़त्म किया और उन्होंने बहुत कुछ मिस भी किया। कपिल के इस ट्वीट से यह ज़रूर समझ में आता है कि सुनील आज  शूट पर नहीं गए थे और कपिल ने उन्हें मिस भी किया। खैर, कपिल ने यह भी लिखा है कि वो आज शाम उनके घर जाने वाले हैं। चलो देर से ही सही कपिल को अपनी गलती का एहसास तो हो रहा है मगर, सोचने वाली बात यह है कि सुनील इस पर कोई जवाब नहीं दे रहे।

जहां सुनील का गुस्सा बरकरार है वहीं कुछ सेलेब्स भी इस मैदान में कपिल और सुनील का पैचअप करवाने उतरें हैं.

पढ़िए सुनील ग्रोवर का कपिल को मेसेज

C7baYnxXkAE_hsT

Leave a Reply

Your email address will not be published.