Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिद्धू की PA बनना चाहती है नवजोत कौर, नहीं लेंगी वेतन

navjot-singh-sidddu-resign-from-bjp-way2news-600x445अमृतसर : पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर चल रहे विवादों के बीच उनकी पत्नी नवजोत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू का पीए बनने की इच्छा जताई है. नवजोत कौर का कहना है कि वह बिना किसी वेतन के सिद्धू की पीए बनना चाहती है. बता दे कि नवजोत कौर इससे पहले बादल सरकार में मंत्री रह चुकी हैं. कैप्टन अमरिंदर सरकार की सरकार में नवजोत सिंह सिद्धू को स्थानीय निकाय मंत्रालय, पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों, अभिलेखागार और संग्रहालय मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है.

गौरतलब है कि इन दिनों नवजोत सिंह सिद्धू के कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर विवाद चल रहा है. इस मामले में अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह इसे लेकर क़ानूनी सलाह लेंगे. मैं नहीं जानता कि संविधान की इस बारे में क्या राय है. अमरिंदर ने कहा है कि हम अपने वकील से पूछेंगे कि क्या कोई सरकार में मंत्री रहकर अलग से काम कर सकता है, जो वह करना चाहता हो.

उसके बाद ही इस मुद्दे पर फैसला किया जा सकेगा. वहीं इस मुद्दे पर सिदधू ने कहा है कि, मैं टेलिविजन इंडस्ट्री में 70-80 फीसदी काम छोड़ चुका हूं. मैं सातों दिन सुबह से लेकर शाम 6 बजे तक काम करता हूं, अब मैं शाम 6 बजे के बाद मैं क्या करता हूं इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए. यह ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के दायरे में नहीं आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.