Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सबके सामने इस एक्ट्रेस से मांगी माफी

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अय्यारी का प्रमोशन कर रहे हैं. पिछले दिनों प्रमोशन के दौरान भोजपुरी भाषा का अपमान करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भी उनकी जमकर क्लास ली. इसके बाद बैकफुट पर आते हुए सिद्धार्थ ने माफी मांगी है.सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सबके सामने इस एक्ट्रेस से मांगी माफी

सिद्धार्थ ने लिखा कि मैं टीवी शो के दौरान नई भाषा बोलने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो उसके लिए माफी चाहता हूं. भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था.

सलमान के शो पर पहुंचे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

बता दें बिग बॉस11 में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए आए थे. इस दौरान सलमान ने टीम को एक टास्क करने दिया. मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा था. सिद्धार्थ ने डायलॉग तो बोल दिया, लेकिन भोजपुरी भाषा की तौहीन कर दी. उन्होंने कहा, बोलते समय टॉयलेट की फील आई, लेकिन अच्छा लगा.

सिद्धार्थ की यह बात नीतू को नगवार गुजरी. उनके हिसाब से सिद्धार्थ को भाषा की मान-मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था. उन्होंने ट्वीट किया, कोई कैसे किसी नेशनल टीवी पर ऐसा कर सकता है. भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है. देशभर में इसे बोलने वाले कई सारे लोग हैं.

नीतू ने लि‍खा, खुद मनोज बाजपेयी भी बिहार से हैं और भोजपुरी बोलते हैं.ये हमारे देश की प्राचीन भाषाओं में से एक हैं. यहां तक कबीर दास और प्रेमचंद जैसे प्रख्यात साहित्यकारों ने पहले अपनी रचनाएं भोजपुरी में लिखीं.