Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘सिडनी ओपेरा हाउस पर आतंकी हमले का खतरा’

terroristसिडनी। ऑस्ट्रेलिया के एक अग्रणी व्यावसायिक संगठन ने मंगलवार को चेतावनी दी है कि लोकप्रिय पर्यटन और मनोरंजन स्थल सिडनी ओपेरा हाउस पर आतंकवादी हमले का खतरा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह चेतावनी विश्व प्रसिद्ध ओपेरा हाउस की ओर जाने वाले फुटपाथ पर कई वाहनों के चलते नजर आने के बाद जारी की गई है।

सिडनी ओपेरा हाउस की सुरक्षा में सुधार की जरूरत

आशंका व्यक्त की जा रही है कि अगर सुरक्षा में सुधार नहीं किया गया तो सिडनी ओपेरा हाउस परिसर में भी वैसा ही आतंकी हमला हो सकता है, जैसा कि लंदन या नाइस में हुआ था। सिडनी बिजनेस चैंबर में कार्यकारी निदेशक पैट्रिशिया फोरसिथ ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि इस विश्व प्रसिद्ध परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम की कमी चिंतनीय है।

उन्होंने कहा कि इस इलाके का इस्तेमाल करने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक नई एजेंसी की जरूरत है। एक स्थानीय निवासी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर साल की शुरुआत में घटी एक घटना के बारे में बताया, जिसमें एक वैन अचानक आ गई और फुटपाथ पर दौड़ने लगी।

निवासी ने कहा, “अचानक हमारे पीछे से एक वैन आ गई और पूरे फुटपाथ पर दौड़ने लगी..वह बेहद भयभीत करने वाली घटना थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.