Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साउथ इंडियन सिल्क साड़ी बेहतरीन ढंग से पहनना सीखा रहे हैं यह मॉडल

साड़ी पहनना किसे अच्छा नहीं लगता, बात जब साउथ इंडियन साड़ी की हो तो महिलाएं इसमें बढ़-चढ़कर अपनी  रुचि दिखाती हैं। साउथ इंडियन सिल्क साड़ी भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी मशहूर है। सिल्क साड़ी का उत्पाद 5 भारत के बड़े राज्य में होता है कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु ,वेस्ट बंगाल और जम्मू-कश्मीर में होता है। पिछले कुछ समय से महिलाएं सिल्क साड़ी पहनने में ही कोई रुचि नहीं दिखा रही थी।

जिसकी वजह से सिल्क साड़ी के उत्पादन में भारी मात्रा में गिरावट देखी गई, पर अब फिर से सिल्क साड़ी फैशन में आ चुकी है। महिलाएं जमकर इसकी शॉपिंग कर रही है कई महिलाएं तो ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों के जरिए मद्रासी सिल्क साड़ी का ऑर्डर दे रही है। पर ज्यादातर भारत में महिलाएं दुकान पर जाकर ही सिल्क साड़ी खरीदना पसंद करती है। अब नए जमाने की महिलाएं साड़ी पहनना भूल चुकी है साड़ी पहनने के लिए अक्सर ही महिलाओं को दूसरे की मदद लेते हुए देखा जा सकता है पर आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसकी मदद सर आप खुद ही मद्रासी सिल्क साड़ी वह भी 3 तरीके से पहनना सीख जाएंगे.

विडियो देखने  के  लिए यहाँ क्लिक  करें.