Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान की ट्यूबलाइट का साजिद खान ने उड़ाया मजाक, बताया- फ्यूज ऑफ

बॉलीवुड के दबंग खान से इंडस्ट्री में हर कोई पंगा लेने से डरता है. लेकिन डायरेक्टर साजिद खान उन शख्सियत में हैं जो बिंदास बोलते हैं. वह अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. इस बार साजिद के लपेटे में दबंग खान आ गए हैं. उन्होंने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का मजाक उड़ाया है. साजिद ने इस फिल्म को फ्यूज ऑफ का टैग दे डाला है.

सलमान की ट्यूबलाइट का साजिद खान ने उड़ाया मजाक, बताया- फ्यूज ऑफ

बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में साजिद खान से सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट पर कमेंट करने को कहा गया. जिसके जवाब में उन्होंने बिना हिचके कहा, फ्यूज ऑफ. मतलब सल्लू मियां की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्यूट ऑफ हो गई. अमूमन सलमान से मजाक में भी कोई पंगा लेने की नहीं सोचता. क्या पता कब सलमान को बुरा लग जाए. अपने इस बेबाक जवाब के लिए क्या पता साजिद खान को सलमान का गुस्सा झेलना पड़े या यह भी हो सकता है कि वह इसे मजाक के तौर पर ले. खैर जो भी होगा वो तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा.

वैसे कहा यह भी जाता है कि सलमान खान से बढ़ती नजदीकियों के चलते साजिद खान और जैकलीन का ब्रेकअप हुआ था. फिल्म हाउसफुल के बाद जैकलीन और साजि‍द के बीच अफेयर शुरू हो गया था. लेकिन इन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. करियर में सलमान खान का साथ मिलने के बाद साजिद और जैकलीन के रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगीं. जिसके चलते साल 2013 में साजिद और जैकलीन का ब्रेकअप हो गया.

बता दें कि साजिद खान हाउसफुल जैसी सफल फिल्‍म फ्रेंचाइजी को निर्देशित कर चुके हैं. उन्‍होंने हे बेबी से डायरेक्‍शन की शुरुआत की थी. साजिद खान फिल्मों के अलावा टीवी पर रियलिटी शोज में नजर आते हैं. उन्होंने इक्के पे इक्का, कहने में क्या हर्ज है जैसे टीवी सीरियल को होस्ट किया है.

वैसे साजिद को एक्टिंग का भी शौक है. हाल ही में 14 साल पहले लिए अपने एक फैसले पर अफसोस जताया है. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें कई फिल्‍मों में एक्टिंग के ऑफर आए, लेकिन उन्‍होंने ठुकरा दिए. लेकिन एक ऑफर को ठुकराने का उन्‍हें सबसे ज्‍यादा अफसोस है. जो कि राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस है. उन्होंने बताया, मुझे राजकुमार हिरानी ने 2003 में फिल्‍म मुन्‍नाभाई एमबीबीएस में अरशद वारसी की भूमिका के लिए अप्रोच किया था. लेकिन टीवी के अपने काम में बिजी होने के कारण मैं रोल के लिए समय नहीं निकाल पाया. इस रोल को ना कर पाने का उन्हें सबसे ज्‍यादा अफसोस है.