Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा नेता शिवपाल यादव ने सीएम योगी को दी ये बड़ी सलाह

Feature_14-June-2015_Mलखनऊ। जिस कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा समाजवादी पार्टी से सत्ता हथियाई थी उसी को लेकर अब खुद निशाने पर है। समाजवादी पार्टी लगातार योगी सरकार पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में शिवपाल यादव ने कहा कि सूबे की कानून व्यवस्था काफी खराब, इसे जल्द से जल्द सुधार करना चाहिए।

शिवपाल यादव ने कहा कि हमने बीजेपी सरकार को छह महीने का समय दिया है

कानपुर में सोमवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि मैं अभी योगी सरकार को तीन और महीने देना चाहता हूं। जब तक 6 महीने नहीं हो जाते तब तक मैं कुछ नहीं बोलूँगा। उन्होंने बीजेपी सरकार को छह महीने का समय दिया है। लेकिन व्यापारी,किसान और आम आदमी हालात को समझ रहा है।

साथ ही उन्होंने अपनी नई पार्टी समाजावादी सेक्युलर मोर्चे के बारे में बताया की जल्द ही इसका गठन कर लिया जायेगा। अभी इसके लिए तारीख तय नहीं है नेता जी से बात चल रही है। एक सवाल का जवाब देते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि पार्टी में बिखराव की वजह से इस इलेक्शऩ के बाद हमारे विधायकों की संख्या 231 से 47 हो गयी। अब तो उन लोगों की आंखे खुल जानी चाहिए जिन्होंने पार्टी में विघटन कराया।

उन्होंने राम गोपाल यादव और अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि चुनावों में सपा की जो हालत हुयी है वो सिर नेता जी की बेइज्जती और उपेक्षा की वजह से हुयी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.