Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राबड़ी को फंसता देख, लालू ने “संस्कारी बहु” पर दिया ये बड़ा बयान

Lalu-Prasad-Yadavबिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के द्वारा अपने बेटों के लिए संस्कारी बहु ढूंढने वाले बयान पर लालू ने बचाव करते हुए बताया कि संस्कारी बहु कैसी होती है।
लालू ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि संस्कारी बहु वह है जो सरल स्वभाव, मजबूत इच्छाशक्ति, परिवार की देखभाल कर  सके और घर की जिम्मेदारियों को अच्छे से संभाल सके।

गौरतलब है कि आरजेडी चीफ लालू के जन्मदिन के मौके पर राबड़ी ने कहा था कि वह अपने बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के लिए लड़की देख रही हैं। लालू और राबड़ी के बेटे तेज प्रताप बिहार के उप मुख्यमंत्री और दूसरे बेटे तेजस्वी बिहार सरकार में मंत्री हैं। 

रविवार को लालू के 70वें जन्म दिन के मौके पर राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए मॉल में घूमने और फिल्म देखने वाली लड़कियां नहीं चाहिए। बल्कि उन्हें संस्कारी बहु चाहिए, खास कर के तेज प्रताप के लिए क्योंकि वह खुद भी बहुत धार्मिक हैं। 

लालू के जन्म दिन के मौके पर जब राबड़ी देवी से पुछा गया कि आपको अपने बेटों के लिए कैसी लड़की चाहिए। राबड़ी ने कहा कि सिनेमा हॉल जाने वाली और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए। हमें घर चलाने वाली लड़की चाहिए जो बड़े बुजुर्ग का का आदर करने वाली हो, जैसे हम हैं वैसी लड़की चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.