Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शूटिंग से पहले 4 घंटे तक ऐसी हालत में रहती है, श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की बबली गर्ल श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। वो इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में फिलहाल चर्चा है कि इस फिल्म में श्रद्धा जिस तरह का किरदार निभाने वाली हैं वैसा उन्होंने अब तक किसी भी फिल्म में नहीं निभाया है। उनका किरदार 17 से 40 साल की उम्र के बीच का रहेगा। आखिर कैसे श्रद्धा इस किरदार में फिट बैठेंगी?87185-shraddha-kapoor
 

हसीना के किरदार में अपने आप को ढालने के लिए श्रद्धा ने बहुत मेहनत की है। हसीना बनने के लिए सिर्फ मेकअप में उन्हें करीब 4 घंटे तक का वक्त लगता था। 
 

सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा फिल्म सेट पर सुबह 5.30 बजे पहुंचती थीं। किरदार में ढलने के लिए 4 घंटे तक मेकअप रूम में बैठती थी फिर 9 बजे से शूटिंग शुरू करती थीं। 
 

उनके स्पेशल मेकअप के लिए कुछ लोगों को अलग से बुलाया गया था जो उनका खास तरीके से मेकअप करते थे। श्रद्धा के चेहरे को 40 की उम्र का दिखाने के लिए उसका सही तरीके से मेकअप करना जरूरी था। रोजाना इस तरह 4 घंटे लगातार बैठकर प्रोस्थेटिक्स प्रोसेस फॉलो करना बहुत थकावट भरा होता था लेकिन श्रद्धा ने कभी इसकी शिकायत नहीं की। श्रद्धा को हर रोज ऐसी हालत में रहना पड़ता था।
 

आपको बता दें कि इस फिल्म में हसीना पार्कर की जिंदगी का वो दौर दिखाया जाएगा जिसमें उनका रुतबा दाऊद से बस थोड़ा ही कम था। दाऊद के भारत से भाग जाने के बाद हसीना के पास ही दाऊद के हर मामलों का निपटारा होता था। साल 2014 में हार्ट अटैक के चलते हसीना की मौत हो गई थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.