Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शूटिंग के बाद रोया करती थी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में निगेटिव रोल प्‍ले कर चुकी अनीता हसनंदानी ने शो के जरिये काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने उनसे जुड़ी कई बातें शेयर की.

रोहित ने बताया कि, अनीता छह महीने से रात में रोया करती थीं. जब रोहित से यह सवाल पूछा गया था कि एक फेमस सेलेब के साथ शादी करने का अनुभव कैसा रहा. रोहित ने कहा कि, अनीता ये है मोहब्बतें में शगुन के किरदार में नजर आती रही हैं, जो कि पहले निगेटिव हुआ करता था. लेकिन अब वह शो में पॉजिटिव करेक्टर में नजर आ रही हैं.

उन्होंने बताया कि “अनीता ने पहली बार किसी शो में निगेटिव रोल किया था. इस रोल के लिए उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा. वह हर रोज शूटिंग से आने के बाद रोया करती थीं. उनके रोने की वजह थी कि लोग किसी एक्टर हो अगर किसी किरदार में देख लेते हैं तो वो उन्हें उसी तरह समझने लगते हैं. रोहित का कहना है कि, अनीता के निगेटिव रोल को देखकर फैंस ने उनके ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए थे. जिससे वह काफी परेशान थीं. वह अपनी ईमेज को लेकर काफी सीरियस हो गई थीं.”