Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया पलटवार

uddhav_650_031114093706_033014064403 (1)मुंबई। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की। इस दौरान शिवसेना ने सामना में प्रकाशित लेख में लिखा है कि बाथरूम छाप राजनीति बंद होना चाहिए। इतना ही नहीं इस लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि विरोधियों की कुंडलियां निकालने की धमकी देना उन्हें बंद कर देना चाहिए। राजनीतिक लोग एक दूसरे पर कीचड़ उछालने के स्थान पर अपने पद की गरिमा रखें।

मिली जानकारी के अनुसार सामना में लिखे संपादकीय में लिखा गया था कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार अपने स्तर से गिर गया हैै। लोग एक दूसरे पर कीचड़ फैंकने में लगे हैं। इस कार्य में प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री दोनों ही शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान देते हुए कहा कि विरोधियों की कुंडलियां उनके हाथ में है यह चुनावी प्रचार प्रसार नहीें हैै।

कुंडलियां निकालकर एक तरह से सत्ता का गलत उपयोग किया जा रहा हैै। सामना में जो लेख लिखा गया है उसमें महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमेंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी उल्लेख किया गया है जिसमें लिखा है कि सीएम विरोधियोें की कुंडलियां निकालने की धमकियां देते है। उनका कहना था कि सत्ताधारियों के हाथों में सभी की कुंडलियां होंगी। सामना में यह भी लिखा गया है कि यदि यूपी महिलाओं के लिए ठीक नहीं है तो फिर यूपी मेें भाजपा के 70 सांसद हैं ऐसे में वे स्थितियां क्यों नहीं सुधारते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.