Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शिवपाल के कुछ ज्यादा क्लोज हुईं मोनालिसा, टोकने पर खुद को संभाला, तस्वीर वायरल

मुंबई : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अपने काम पर वापसी कर ली है. वैसे तो मोनालिसा शूटिंग के सिलसिले में कई बार नवाबों के शहर लखनऊ में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. लखनऊ में शूटिंग के दौरान मोनालिसा और सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव की एक तस्वीर वायरल हुई.monalisa_1484894949

इस तस्वीर में मोनालिसा बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.

मोनालिसा शूटिंग की तस्वीर

खबरों के मुताबिक, मोनालिसा फिल्म ‘नहले पे दहला’ के मुहूर्त के दौरान शिवपाल यादव के साथ काफी क्लोज होकर अपनी अदाएं दिखाते हुए फोटो खिंचवा रही थीं. उसी बीच एक फोटोग्राफर ने उन्हें टोकते हुए सही तरीके से फोटो खींचवाने के लिए कहा.

उसके बाद मोनालिसा फोटो पर ध्यान न देते हुए सवालों के जवाब देने लगी. मोनालिसा रेड साड़ी में कयामत ढा रही थीं.

इससे पहले साल 2014 में मोनालिसा, खुर्रम बेग की फिल्‍म ‘राजू बनल कलेक्‍टर बाबू’ के प्रमोशन के लिए लखनऊ के आई थीं. सागर इंटरनेशनल होटल में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी. इस दौरान खुर्रम बेग के साथ कुछ ज्‍यादा ही करीबी आने की कोशिश कर रही थीं.

 मोनालिसा ने 17 जनवरी को ‘बिग बॉस’ के घर में ब्‍वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. विक्रांत के जाने के बाद वह घर से आउट हो गईं. इस शो का विनर मनवीर गुर्जर बने.

बिग बॉस के घर में भी मोना और मन्नू की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी. लेकिन दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.