Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख खान की फिल्म में काम करने से करीना ने किया इंकार, इस वजह से नहीं करेंगी फिल्म

04-1475576732-cबॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक आनंद एल राय की आगामी फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में लीड में शाहरुख खान नजर आएंगे और खबर है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान को पहली पसंद बनाया गया था लेकिन करीना ने इस फिल्म को न कह दिया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के सेट से शाहरुख की एक तस्वीर सामने आई थी जो मिनटों में वायरल हो गई थी. करीना के न कहने के बाद शाहरुख लीड हिरोइन की तलाश में लगे हुए हैं. पिछले कई महीनों से इस फिल्म के लिए कई हिरोइनों का नाम सामने आया और खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.

डीएनए की एक खबर के मुताबिक आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की पहली पसंद करीना कपूर खान थीं. लेकिन करीना कपूर को ऑफर की गई इस फिल्म को उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की डेट्स के साथ क्लैश कर रही थी. करीना की न के बाद आनंद ने इस रोल के लिए अनुष्का से बात की.

बता दें कि करीना इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं इसका सबसे बड़ा कारण उनकी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग है. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.