Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शायर मुनव्वर राना बोले, अब कुकर खरीदने में भी लगता है डर

रायबरेली। मशहूर शायर मुनव्वर राना ने रविवार को एटीएस के लखनऊ में अलक़ायदा मॉड्यूल के ख़ुलासे पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में आतंकवादी नहीं कुकर पकड़ा जा रहा है। अब तो कुकर खऱीदने में भी डर लगता है कि कहीं उसमें मिसाइल और बम न निकल जाए। उन्होंने खुद भी चार दिन पहले कुकर खरीदा था जिसे इसी डर से वापस करना पड़ा।

मुनव्वर रायबरेली में अपने पारिवारिक मामलों को लेकर रविवार को पैतृक घर आये थे। उन्होंने कहा कि अब आतंकवादी नहीं कुकर पकड़े जाते हैं, जिससे यह साबित करने का प्रयास किया जाएगा कि इस कुकर में मिसाइल और एटम बम थे जिससे यूपी के शहरों को दहलाया जाना था।

शायर ने कहा कि भाजपा की इसी कारनामे को पूरा करने के लिए हैदराबाद से एक लैला (असदुद्दीन ओवैसी) बुलाई गई है जो यहां हिन्दू-मुस्लिम कर रही है।

उन्होंने एमआईएम प्रमुख ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि यहां गरीबों का कुकर पकड़ा जाता है और हैदराबाद में लाखों करोड़ के साम्राज्य पर कोई हाथ नहीं लगाता। उन्होंने ओवैसी पर सत्ता के लिए काम करने का भी आरोप लगाया।

उनहोंने कहा कि ओवैसी मुस्लिम समाज का ऐसा दोगला है जिसके बयान से ध्रुवीकरण होता है और भाजपा को हमेशा फायदा। उन्होंने ओवैसी को शिकार के लिए हांका लगाने वाला बताया जिसे भाजपा शिकार के समय प्रयोग करती है।

जनसंख्या नियंत्रण पर मुनव्वर राना ने कहा कि ज्यादा बच्चे इसलिए लोग पैदा करते हैं कि दो चार एनकाउंटर, एक्सीडेंट में मर जाए तो कोई पंचर बनाकर परिवार पालने वाला भी तो हो।

धर्मान्तरण पर बोलते हुए मुनव्वर राना ने कहा कि यह साजिश है हिंदुओं को बदनाम करने की। हिन्दू इतना कमजोर नहीं है जिसे बरगलाया जाय। कहा कि 2022 में भी सियासत हिन्दू-मुस्लिम के बीच ही चलेगी,क्योंकि इस सरकार की राजनीति इसी के इर्द-गिर्द होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.