Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शहर में चोरों ने फिर उड़ाया लाखों का माल

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
कोतवाली सदर क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर लाखों के नकदी-जेवर पर हाथ साफ कर दिया। यही नहीं किरायेदार के कमरे में रखा सामान भी उठा ले गए। मकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर दे दी है। हालांकि पुलिस मामले को दबाने में लगी है। 
शहर के मोहल्ला पटेलनगर निवासी सुनील यादव ने बताया कि वह लखनऊ में एक प्राइवेट कंपनी में एकाउटेंट हैं और वहीं परिवार समेत रहते हैं। बाहर का कमरा किराए पर दे रखा है। किराएदार शिशु मिश्रा की हफ्तेभर पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। तभी से किराएदार भी परिवार के साथ पैतृक गांव बेहजम में थे। मकान पर ताला पड़ा था। बृहस्पतिवार की रात चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ दिया। कमरों का ताला तोड़कर पूरे घर को खंगाल डाला। सुबह मेनगेट खुलने मिलने पर आसपास के लोगों को जानकारी हुई। पडोस में रहने वाले बड़े भाई नरेंद्र यादव ने घटना की सूचना दी। चोर सुनील यादव के कमरे से अलमारी आदि का लॉक तोड़कर आठ हजार रुपये समेत करीब तीन लाख के जेवर और किराएदार के घर से ग्यारह हजार रुपये और करीब दो लाख के जेवर चोरी कर ले गए। गृहस्वामी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.