Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शराब की लत छोड़ फिर लौटे हनी सिंह, गाया- दारू चली है तो दूर तक जाएगी

फेमस रैपर यो यो हनी सिंह के नए गाने का इंतजार उनके फैन बेसब्री से कर रहे थे. अब ये इंतजार खत्म हो गया है. बीमारी के बाद हनी सिंह का पहला गाना आखिरकार लॉन्च हो गया. बता दें कि 2015 में बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण हनी सिंह ने गाना छोड़ दिया था.

दो साल बाद हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लौटे हैं. इसे सवाल तीन लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. हनी सिंह ने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘दिल चोरी साडा’ हो गया गाना गाया है. यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के गाने का रीमेक है. इस गाने के बोल आपको भी हंसने पर मजबूर करेंगे. अपने गाने की जानकारी टि्वटर पर देते हुए हनी सिंह ने लिखा है, आखिरकार आपको इंतजार खत्म हो गया. यहां मौजूद है मेरा भांगडा सॉन्ग हिन्दी फ्यूजन दिल चोरी चक दो फट्टे. हनी सिंह के इस रैप की लिरिक्स भी जोरदार हैं. ‘पंजाबी वेडिंग है लड़कियां पटती हैं, दारू चलती है खुल्ली बंटती है…. दारू चली है तो दूर तक जाएगी, केटरिंग वाले की शामत आएगी.  पूरा पूरा मस्ती पर जोर रहेगा. जितनी चाहे पी लो कोई कुछ न कहेगा….बॉलीवुड में वापसी पर हनी सिंह बहुत खुश है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आकर बहुत खुश हूं. उन्होंने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनकी वजह से ही वो बीमारी से उबर पाए हैं. फैंस के लिए उन्होंने कहा- अपने फैंस के लिए नए गाने लाकर मैं खुश हूं. मैं उन्हें अपना प्यार देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे गाने के लिए बहुत इंतजार किया.

हनी सिंह ने ‘लुंगी डांस’, ‘चार बोतल वोडका’, ‘ब्लू आइज’ जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं, लेकिन बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण उन्होंने गाने लिखना छोड़ दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं शराब का आदी था इसलिए यह बीमारी और बढ़ गई थी.

जब वह अचानक गायब हुए तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि ड्रग ओवरडोज के कारण वह रिहैब में हैं, लेकिन हनी सिंह ने इंटरव्यू में इन बातों का खंडन किया था. उन्होंने बताया था- 18 महीने मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे. मैं किसी से भी बात करने की हालत में नहीं था. अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, लेकिन पूरे समय मैं अपने नोएडा वाले घर में था. मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था. मैंने चार डॉक्टर बदले. मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था और अजीब हरकतें मेरे साथ हो रही थीं. मैं मानता हूं कि मेरे एल्कोहलिक होने की वजह से मेरी बीमारी और बिगड़ गई थी.