Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विरुष्का की पार्टी में कंगना ने करण को किया अनदेखा, कई एक्स दिखे साथ

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई में हुए रिसेप्शन में न्यूली वेड कपल से मिलने फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां पहुंची थी. इनमें कई ऐसे सितारे ऐसे भी दिखे जो एक-दूसरे की सूरत देखना भी गंवारा नहीं करते. इस अनबन की वजह कोई भी हो, लेकिन जब ऐसे सितारों का सामना होता है तो माहौल में गर्मी आना लाजमी है.

कंगना-करण जौहर

कॉफी विद करण शो में अपने बेबाक जवाबों से करण जौहर से उलझाने के बाद से दोनों के बीच विवाद जगजाहिर हो चुका है. लेकिन दोनों अनुष्का के बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे.लेकिन सामना होने पर एक दूसरे को नजरअंदाज करते दिखे.

रेखा-अमिताभ

दोनों प्रेम कहानी आज भी लोग भूले नहीं है, ये बात और है कि रेखा और बिग बी किसी ने अपनी ओर से रिश्ता कभी कबूला भी नहीं. खबरों की मानें तो अनुष्का विराट के रिसेप्शन में दोंनों की एंट्री का टाइम तकरीबन एक ही था. अमिताभ अपने परिवार के साथ पहुंचे थे, वहीं रेखा ने सिंगल एंट्री मारी. जब दोनों का सामना हुआ था, एक दूसरे से मिलने के बजाय अनदेखा करके बड़ी ही सफाई से किनारा कर लिया.

प्रियंका-शाहरुख खान

दोनों के बीच की केमिस्ट्री को प्यार का नाम खबरों में आमतौर पर दिया जाता है. दोंनों जब अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे तो सबकी निगाहें इन पर टिकी थी. लोग इस इंतजार में थे कि हॉलीवुड से वापस आई प्रियंका बेशक सोलो एंट्री लेने वाले किंग खान से मिलेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि अनुष्का की महफिल में रोमांस किंग ने जमकर धमाल मचाई.

कटरीना-रणबीर

कैट और रणबीर भी इस पार्टी में पहुंचे लेकिन दोंनों ने एक दूसरे से औपचारिक बात तक नहीं की. खबरों के मुताबिक ब्रेकअप के बाद दोनों किनारा करते कई बार दिखे हैं. कैट ने इस प्रोग्राम में बहन के साथ एंट्री मारी, तो वही रणबीर आकाश अंबानी और नीता अंबानी के साथ पोज देते दिखाई दिए.