Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विकास से दोस्ती पर शिल्पा ने दिया बड़ा बयान

बिग बॉस विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे ने शो, हिना खान और विकास गुप्ता से जुड़ी कई बातें साझा कीं। शिल्पा ने बताया, शो से बाहर आने के बाद कुछ बदलाव तो नहीं लग रहा लेकिन बहुत कठिनाइयों से कुछ करने के बाद जैसा फील होता है वैसा ही लग रहा है। विकास से दोस्ती पर शिल्पा ने दिया बड़ा बयान

शिल्पा से जब पूछा गया कि उन्हें जब मास्टर शेफ, किचन क्वीन या मां के खिताब दिए गए तो कैसा लगा? इस पर शिल्पा ने जवाब दिया कि यह खिताब उन्हें घर के अंदर नहीं बल्कि उनके फैन्स ने दिए थे। उन्होंने कहा कि मुझे खाना खिलाना बहुत अच्छा लगता है इसलिए ये खिताब भी पसंद आए। 

हिना खान से राइवलरी के सवाल पर शिल्पा ने कहा, हिना खान मुझे बहुत पसंद थी, उसका ड्रेसिंग सेंस वगैरह सब कुछ मुझे पसंद था लेकिन वह मुझ पर इल्जाम लगाती थी कि मैं टास्क नहीं करती, दूसरों का काम छीनकर करती हूं। उसका व्यवहार मुझे अजीब सा लगता था। उसके दोस्तों ने बताया कि वह असुरक्षित थी। 

विकास गुप्ता से केमिस्ट्री के सवाल पर शिल्पा ने कहा, मेरा परसेप्शन उनके लिए चेंज नहीं हुआ है। वह मास्टरमाइंड हैं लेकिन उनके अंदर डिक्टेटरशिप है, क्योंकि बहुत कम उम्र पर ऊंचे लेवल पर पहुंचे हैं। उनका दिमाग क्रिएटिव लेवल पर अच्छा है। हम दोनों ही मैच्योर हैं तो यह अच्छा है कि हम अच्छे टर्म्स पर अलग हुए।