Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखनऊ सेंट्रल के तीसरे गाने ‘तीन कबूतर’ का पोस्‍टर लॉन्‍च

फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का गाना तीन कबूतर तीन दिन बाद लॉन्‍च होने वाला है। तीन कबूतर के लॉन्‍च होने से पहले गाने का पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है। इस पोस्‍टर में गाने के नाम के अलावा इसकी लॉन्‍चिंग की तारीख लिखी हुई है

इसके अलावा बीते दिनों फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गाना ‘मीर-ए-कारवां’ लॉन्‍च हुआ था। अबतक फिल्‍म के दो गाने लॉन्‍च हो चुके हैं।

फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गाना तीर-ए-कारवां काफी अच्‍छा है। फिल्‍म का दूसरा गाना सभी किरदारों के सफर की झलकियां दिखाता है।

गाने के बोल बहुत अच्‍छे हैं। मीर-ए-कारवां गाना रूह को सुकून देता है। गाने के बाले ही नहीं आवाज और धुन सभी बहुत अच्‍छे हैं।

फिल्‍म के दूसरे गाने को नीति मोहन और अमित मिश्रा ने गाया है। गाने का म्‍यूजिक रोचक कोहली ने दिया है। गाने की ऑफिशियल लॉन्‍चिंग से पहले अमित, नीति और रोचक ने इस गाने को साथ में फेसबुक पर गाया था।

गाने को फरहान अख्‍तर और लखनऊ सेंट्रल के ऑफिशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया गया है। दूसरे गाने में फिल्‍म के सभी किरदार नजर आए हैं।

इससे पहले फिल्‍म का पहला गाना ‘कावां कावां’ लॉन्‍च हुआ था। कावां कावां दिव्‍य कुमार ने गाया था।

गानों के अलावा फिल्‍म का ट्रेलर भी लॉन्‍च किया जा चुका है। फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों के बीच खासा पसंद किया गया है।

फिल्‍म की कहानी किशन मोहन गिरहोत्रा की है। किशन एक छोटी जगह का रहने वाला है लेकिन उसके सपने काफी बड़े हैं। वह खुद का रॉक बैंड बनाना चाहता है।

उसे झूठे हाई प्रोफाइल मर्डर केस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाता है। जेल से निकलने के लिए वह अपना रॉक बैंड तैयार करता है। जेल के कैदियों को एकजुट कर वह वहां से भागने की तैयारी करने लगता है।

फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल में फरहान, डायना पेंटी और रोनित रॉय के अलावा जिप्‍पी गरेवाल, दीपक डोबरयाल और राजेश शर्मा मुख्‍य किरदार में हैं। इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन रंजीत तिवारी ने किया है। इसे निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.